main page

पत्नी सोनिया की आखों में खोए हुए दिखे हिमेश, फैंस के साथ शेयर की HONEYMOON की तस्वीरें

Updated 17 May, 2018 12:37:38 PM

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया पत्नी सोनिया कपूर के साथ हनीमून मनाने के लिए दुबई गए हुए हैं। हाल ही में हिमेश ने पत्नी के साथ कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की है। हिमेश और सोनिया की हनीमून तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वह जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। तस्वीरों को द

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया पत्नी सोनिया कपूर के साथ हनीमून मनाने के लिए दुबई गए हुए हैं। हाल ही में हिमेश ने पत्नी के साथ कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka

हिमेश और सोनिया की हनीमून तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वह जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। तस्वीरों को देखकर तो साफ लग रहा है कि दोनों अपने इन खास पलों को काफी एंजॉय कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में हिमेश पत्नी का आखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं सोनिया हिमेश के पीछे खड़े होते हुए शरमाते हुए नजर आ रही हैं। दोनों इस दौरान काफी क्यूट लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हिमेश रेशमिया ने एक प्राइवेट सेरेमनी में 12 मई को सोनिया कपूर से शादी रचाई। ये दोनों एक दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे थे। इन्होंने सिक्ख रीति रिवाज के साथ गुरुद्वारे में सात फेरे लिए हैं।

Bollywood Tadka

शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल थे। सोनिया कपूर टीवी एक्ट्रेस हैं, जो पिछले काफी समय से हिमेश के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रही हैं। सोनिया 'किटी पार्टी', 'पिया का घर', 'जय हनुमान', 'कुसुम', जैसे कई नामी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

:

himesh reshammiyasharehoneymoon picturessoniya kapoordubai

loading...