main page

टीवी से पहले हिना ने किया कॉल सेंटर में काम, खुद उठाया अपनी पढा़ई का खर्चा

Updated 16 January, 2018 11:14:14 AM

बिग बॉस 11 के पूरे सीजन में हिना खान सुर्खियों में रही हैं। घर में किए गए अपने कमेंट्स के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल भी होना पड़ा। हालांकि एक अखबार से बात

मुंबई: बिग बॉस 11 के पूरे सीजन में हिना खान सुर्खियों में रही हैं। घर में किए गए अपने कमेंट्स के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल भी होना पड़ा। हालांकि एक अखबार से बात करते हुए उनके पापा ने बताया कि कैसे उनकी बेटी पूरे घर को सपोर्ट कर रही हैं और पहले भी वो सबका कितना ख्याल रखती थीं।उन्होंने कहा- हिना बेस्ट चाइल्ड है और उसे पाकर हम बहुत लकी हैं। हम मीडिल क्लास बैकग्राउंड से आते हैं। हिना और उनके भाई आमिर पढ़ाई करना चाहते थे इसलिए दोनों दिल्ली शिफ्ट हो गए थे। आपको बता दें कि हिना कश्मीर से हैं। वो दिल्ली के गार्गी कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रही थीं।

Bollywood Tadka
कॉलेज खत्म करने के बाद हिना कॉल सेंटर में काम करती थी, जिससे मुझ पर पैसों का बोझ ना पड़े। पढ़ते समय वो अपने और अपने भाई के खर्चे उठाती थी।हमारी आर्थिक स्थिती अच्छी नहीं थी, लेकिन हिना ने हमसे कभी भी कोई चीज दिला ना पाने की शिकायत नहीं की। वो हमेशा हमें खुश रखने की कोशिश करती थी।

Bollywood Tadka
मेरी बेटी बेस्ट है क्योंकि कोई भी उसकी तरह अपने पेरेंट्स का ख्याल नहीं रख सकता। वो ख्याल रखती है कि हमारी सारी जरूरतें पूरी हो। हम अपनी बेटी से ज्यादा जिंदगी में और कुछ नहीं मांग सकते।

:

hina khancall centerbigg boss

loading...