main page

Pics: बाॅयफ्रेंड राॅकी संग हिना ने दिए फिटनेस गोल्स, 3 हजार के जिम विअर में फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

Updated 03 April, 2021 11:52:11 AM

स्टार्स के लिए खुद को फिट रखना बेहद जरूरी है। जिम स्टार्स को फिट रखने के साथ-साथ शूटिंग के लंबे घंटों को सहन करना भी सिखाता है। बी-टाउन की कई एक्ट्रेसेस तो अपना आधा समय जिम में ही गुजारती हैं। लेकिन अगर कोई टीवी इंडस्ट्री की हसीना की बात करें जो सभी स्थितियों में खुद को फिट रखती है वह है हिना खान। हिना टीवी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

मुंबई: स्टार्स के लिए खुद को फिट रखना बेहद जरूरी है। जिम स्टार्स को फिट रखने के साथ-साथ शूटिंग के लंबे घंटों को सहन करना भी सिखाता है। बी-टाउन की कई एक्ट्रेसेस तो अपना आधा समय जिम में ही गुजारती हैं। लेकिन अगर कोई टीवी इंडस्ट्री की हसीना की बात करें जो सभी स्थितियों में खुद को फिट रखती है वह है हिना खान। हिना टीवी इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

Bollywood Tadka

हिना को अक्सर हैवी वर्कआउट करते देखा जाता है। हाल ही में हिना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में हिना बाॅयफ्रेंड राॅकी जयसवाल संग जिम में फिटनेस गोल देती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों को हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। लुक की बात करें तो हिना ग्रे करल के फुल स्लीवस क्राॅप टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में दिख रही हैं।वहीं राॅकी येलो एंड ब्लू सैंडो और ब्लैक ट्राउजर में दिख रहे हैं। तस्वीरों में हिना कुर्सी पर बैठ पोज दे रही हैं। हिना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

3 हजार का है हिना का ये जिम वीअर  

हिना खान का ये आउटफिट ब्रांड iki chic से है और इसकी कीमत 2999 रुपए है। इस आउटफिट का नाम ब्रांड की वेबसाइट पर Laser Cut Crop Top & Leggings Gym Set है। यह फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट लेगिंग है।

Bollywood Tadka

 हिना के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। वह सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में भी नजर आ चुकी हैं। हिना रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (2017) और 'बिग बाॅस 11' में नजर आई हैं दोनों ही शो में वह फर्स्ट रनपअप रही हैं। वह वेब सीरीज 'डैम्जेड 2' में काम कर चुकी हैं। हिना ने साल 2020 में फिल्म 'हैक्ड' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Hina KhanRocky Jaiswalfitness goalstonned body3k gym wearBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...