main page

शूटिंग के आखिरी दिन इमोशनल हुई हिना, 'कोमोलिका' ने छोटे पर्दे को यूं कहा अलविदा

Updated 13 May, 2019 05:10:33 PM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ''कसौटी जिंदगी के 2'' में कमोलिका का किरदार निभा रही हैं। सीरियल में उनके किरदार को लोग काफी पसंद कर रही हैं। वहीं अब जल्द ही सीरियल में उनके क्रदार को खत्म कर दिया जाएगा।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों 'कसौटी जिंदगी के 2' में कमोलिका का किरदार निभा रही हैं। सीरियल में उनके किरदार को लोग काफी पसंद कर रही हैं। वहीं अब जल्द ही सीरियल में उनके क्रदार को खत्म कर दिया जाएगा।

Bollywood Tadka

हिना ने बीते दिन एकता कपूर के शो के लिए आखिरी शॉट दिया था और आज शो की कास्ट ने मिलकर हिना को जबरदस्त फेयरवेल पार्टी दी, जिसकी तस्वीरें सोसल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। कास्ट ने हिना के लिए केक भी मंगवाया, उस पर ‘वी विल मिस यू हिना’ लिखा हुआ था।

Bollywood Tadka

केक काटने के बाद हिना खान ने खुद पूरे क्रू को अपने हाथों से केक खिलाया। इस दौरान पूरी कास्ट काफी मस्ती भरे मूड में नजर आई। हिना के केक काटने के बाद पार्थ और एरिका ने उनके चेहरे पर जबरदस्त केक लगा डाला।

Bollywood Tadka

शूटिंग के आखिरी दिन हुईं भावुक

 

हिना शूटिंग अंतिम दिन भावुक हो गईं। हिना खान ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर फैंस को बताया कि उनका इस शो का अंतिम दिन है।

Bollywood Tadka

वह बेहद भावुक हो गईं और बताया कि वह शो के लिए अंतिम शूटिंग कर रही हैं। उन्‍होंने कहा कि वह सभी को बहुत मिस करेंगी।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। हिना फिल्म 'लाइन्स' में नजर आएंगी। इसके अलावा हिना कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी अपना डेब्यू करेंगी, जहां वो अपनी पहली फिल्म लाइन्स की स्क्रीनिंग में शामिल होंगी।

 

Bollywood Tadka

 

 

 

: Smita Sharma

hina khankomolikafarewell partypictureserica fernandesparth samthaankasauti zindagi kayLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...