main page

बॉयफ्रैंड के बिना लव त्यागी को दिल्ली मिलने पहुंची हिना खान, वीडियो और तस्वीरें हो रही है वायरल

Updated 14 March, 2018 03:18:02 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की को-कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रैस हिना खान के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव किया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। यहां तक कि उन्होंने उनकी फ्रेंडशिप को ''लवीना'' का भी नाम दे दिया है। शो ते बाद हिना पहली बार लव से मिलने दिल्ली पहुंची जिस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आए। वीडियो में हिना लव को डांटते हुए कह रहीं हैं कि इंतजार की घड़ियां खत्म हो गईं हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की को-कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रैस हिना खान के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव किया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। यहां तक कि उन्होंने उनकी फ्रेंडशिप को 'लवीना' का भी नाम दे दिया है।

Bollywood Tadka

शो के बाद हिना पहली बार लव से मिलने दिल्ली पहुंची जिस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आए। वीडियो में हिना लव को डांटते हुए कह रहीं हैं कि इंतजार की घड़ियां खत्म हो गईं हैं।

 

गंदा, टकला हा जिसने शो के खत्म होने के बाद मेरे से बात नहीं की। फाईनली अब ये रैबिट मेरे साथ है। इतना ही नहीं हिना ने लव से कहा कि वो उनसे दूर-दूर भाग रहा है और उन्हें लगता है कि लव की गर्लफ्रैंड भी है। 

❤❤💃💃💃💃💃❤❤@luvtya6i @realhinakhan @rockyj1 @tyagi07 @naveen_dhankhar @vijaypal05 @tyagi24669 @shreya.bijlani @luvina_best_friendship_ever @luv_hina_bff @_luvina_fan_ @luvtyagi.n.hinakhan  @luvandhina @hina_khannfc @priyanksharmaaa @luvtyagiuniverse @zodiac_luv_fan @paramorerules2218 @sanjeedamourin @facelessahir @luvinaholic @immayank_tyagi @benafshasoonawalla @bandgikalra @luvtyagi_my_life @luvextradose  @luvtyagi_official @luvina_forever #Luvina #priluvina#Luvina #WeMissLuvinaFriendship #WEMISSLUVINAFRIENDSHIP #luvtyagi#HinaKhan ❤❤#Luvina #luvina #LuvTyagi #HinaKhan #Luv #Hina #Luvinank #luvprihina #luvinank #friendsforever #friendshipgoals #friends #friendship #VikasGupta #vikas #luvtyagiwinninghearts ❤❤

A post shared by ❤ Luvina_bff ❤⭐✨👫 (@luvina_bff) on

बता दें कि 'बिग बॉस-11' में भले ही लव त्यागी हिना खान से दोस्ती निभाने के चक्कर में शिल्पा शिंदे के खिलाफ प्लानिंग-प्लॉटिंग करते रहे। शो के बाहर आकर लव ने हिना को भूलकर सबसे पहले शिल्पा से मुलाकात की और अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की।

लोगो ने उनकी तस्वीर को काफी पसंद किया और जमकर लाइक्स किया। लव शो के बाद कंटेस्टेंट्स से एक एक कर मुलाकात कर रहे हैं और उसकी तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं लेकिन बिग बॉस के शो के बाद हिना के साथ लव की ये पहली मुलाकात है। 

:

bigg boss 11hina khanluv tyagiviralpicturesvideoinstagram

loading...