main page

झगड़ों की खबरों के बीच हिना ने की लव त्यागी को बर्थ-डे विश, देखें तस्वीर

Updated 12 April, 2019 05:46:02 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी बिग बॉस 11 में काफी अचछे दोस्त बन गए थे। मगर शो के बाद कई खबरें सामने आई थी कि हिना और लव में झगड़ा हो गया है और हिना और प्रियांक को लव त्यागी ने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी बिग बॉस 11 में काफी अचछे दोस्त बन गए थे। मगर शो के बाद कई खबरें सामने आई थी कि हिना और लव में झगड़ा हो गया है और हिना और प्रियांक को लव त्यागी ने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। लेकिन जब इस बारे में हिना खान से सवाल किया गया तो, मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था कि 'मुझे नहीं पता सच में ऐसा हुआ है क्या। ठीक है दोस्ती में अक्सर ऐसा हो जाता है। हो गया होगा नाराज वो लेकीन अच्छे दोस्तों से बात करना बंद नहीं करते? कुछ दिनों तक नाराज होंगे और फिर दोस्त बन जाएंगे। हम दोस्त है और हमेशा रहेंगे।' लेकिन अब इन सब खबरों पर फुल स्टॉप लग गया है। दरअसल, आज लव का बर्थ-डे है। इस खास मौके पर हिना ने उन्हें इंस्टा पर स्टोरी शेयर कर बधाई दी है। हिना ने बिग बॉस 11 की दोनों की एक-साथ तस्वीर शेयर कर लव को विश की है। 

 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना इन दिनों 'कसौटी जिंदगी के' में वैम्प किरदार कोमोलिका को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, वह जल्द अपने फिल्मी प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए सीरियल से छुट्टी लेने वाली हैं। खबरें सामने आईं थीं कि वो विक्रम भट्ट की अगली महिला केंद्रित फिल्म को साइन किया है। हालांकि, इस पर बीते दिनों कोई पुष्टि नहीं हुई थी। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

hina khanbirthday wishluv tyagiLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...