main page

बाॅयफ्रेंड और दोस्तों के साथ हिना ने सैलिब्रेट किया बर्थडे, देखें INSIDE तस्वीरें

Updated 03 October, 2018 12:24:43 PM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कल यानि 2 अक्टूबर को अपना 31 बर्थडे सैलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने अपने बाॅयफ्रेंड और दोस्तों के साथ पार्टी की। हिना के केक कटिंग और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कल यानि 2 अक्टूबर को अपना 31 बर्थडे सैलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने अपने बाॅयफ्रेंड और दोस्तों के साथ पार्टी की। हिना के केक कटिंग और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

 

फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। केक कटिंग के वक्त हिना खान प्रिंसेस लुक में दिख रही हैं।  उन्होंने सिर पर क्राउन पहना है। केक काटते वक्त हिना काफी एक्साइटेड लग रही हैं।

 

 

पार्टी में विकास गुप्ता, रोहन मेहरा, बेनाफ्शा, कांची सिंह, प्रियांक शर्मा भी नजर आए। बर्थडे सेलिब्रेशन में सपना चौधरी मौजूद नहीं थीं। लेकिन रॉकी जायसवाल, बेनाफ्शा और हिना ने सपना चौधरी के हिट सॉन्ग ''तेरी आंख्या का यो काजल'' पर जमकर डांस किया। 

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो  हिना जल्द ही कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं।इस रोल के लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं। एकता कपूर का ये सीरियल 25 सितंबर से ऑन एयर होने जा रहा है। इतना ही नही हिना खान इस किरदार की सिग्नेचर ट्यून के लिए भी अपनी आवाज देंगी। फैंस को हिना के इस वैंप किरदार का बेसब्री से इंतजार है।  

 
: Neha

hina khancelebratebirthdayfriendsrocky jaiswalvikas guptapriyank sharma

loading...