main page

'कसौटी जिंदगी..' के सेट पर हिना ने सेलिब्रेट की होली, को-स्टार्स का रंगों से किया बुरा हाल

Updated 20 March, 2019 05:55:27 PM

होली के त्योहार की धूम पूरे देश में गूंजने लगी है और रंगों का फुहारें हर जगह नजर भी आ रही हैं। टीवी स्टार्स ने भी सीरियलस के सेट पर भी होली सेलिब्रेशन शुरु कर दिया है। बीती रात ही ‘कसौटी जिंदगी के’ के सेट पर होली का त्योहार धूमधान से सेलिब्रेट किया गया।

मुंबई: होली के त्योहार की धूम पूरे देश में गूंजने लगी है और रंगों का फुहारें हर जगह नजर भी आ रही हैं। टीवी स्टार्स ने भी सीरियलस के सेट पर भी होली सेलिब्रेशन शुरु कर दिया है। बीती रात ही ‘कसौटी जिंदगी के’ के सेट पर होली का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया।

 

इस दौरीन की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में हिना और एरिका पूरी तरह से रंग में डूबी हुई नजर आ रही हैं।  वीडियो में हिना इस तरह रंगी हुई हैं कि उनकी शक्ल तक पहचान में नहीं आ रही हैं। हिना का रंग से बुरा हाल है लेकिन फिर भी वह होली खेलने से बाज नहीं आ रही. फिर सेट पर साथी कलाकारों के साथ होली की मस्ती का तो अलग ही मजा है।

 

बता दें कि हिना जल्द ही इस सीरियल को अलविदा कहने वाली है। दरअसल, हिना कुछ महीनों तक अपनी बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहेंगी, जिस वजह से वह सीरियल से लम्बा ब्रेक लेने वाली हैं। खबरें हैं कि हिना 4-5 महीने के बाद इस शो को दोबारा ज्वाइन कर सकती हैं। 

 

 

: Smita Sharma

hina khancelebrate holisetkasautii zindagii kayparth samthaanerica fernandespooja banerjeeLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...