main page

कपल की मस्तीः हिना खान ने बॉयफ्रेंड के सिर पर तानी पिचकारी वाली बंदूक, रॉकी ने मुट्ठी भर-भरकर एक्ट्रेस को लगाया रंग

Updated 19 March, 2022 01:35:28 PM

18 मार्च को पूरे देश भर में खूब धूमधाम से होली सेलिब्रेट की गई। वहीं बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी होली के रंगों में रंगे नजर आए। ऐसे में मशहूर एक्ट्रेस हिना खान कैसे पीछे रह सकती थीं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग खूब होली खेली, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस कपल की इन मस्तीभरी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 18 मार्च को पूरे देश भर में खूब धूमधाम से होली सेलिब्रेट की गई। वहीं बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी होली के रंगों में रंगे नजर आए। ऐसे में मशहूर एक्ट्रेस हिना खान कैसे पीछे रह सकती थीं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग खूब होली खेली, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस कपल की इन मस्तीभरी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में हिना खान व्हाइट आउटफिट पहने होली के रंगों से रंगी बिल्कुल रंगीन दिखाी दे रही हैं। वह अपने हाथों में येलो रंग लेकर खूब उड़ा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं हिना के बॉयफ्रेंड भी व्हाइट शर्ट और ब्लैक शॉर्ट पहने कलरफुल दिख रहे हैं और एक्ट्रेस को मुट्ठी भरभर के रंग लगा रहे हैं। कपल ने सिर्फ रंगो के साथ नहीं, बल्कि पिचकारी में पानी भरकर भी एक दूसरे को खूब भिगोया।

Bollywood Tadka


पिचकारी वाली बंदूक रॉकी के सिर पर तान हिना ने पोज दिए।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में वह बॉयफ्रेंड को अपनी बाहों से उठाए नजर आईं तो एक में कपल हवा में उड़ता हुआ पोज देता दिखा।

 

Bollywood Tadka

 

कपल की ये मस्तीभरी तस्वीरें फैंस का खूब दिल जीत रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो हिना खान को आखिरी शाहीर शेख के साथ 'मोहब्बत है' और अंगद बेदी के साथ 'मैं भी बर्बाद हूं' म्यूज‍िक वीड‍ियो में देखा गया था। इन गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।
 

  

Content Writer: suman prajapati

Hina KhancelebratesHoliboyfriendRocky JaiswalBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...