main page

हिना को टीवी इंडस्ट्री में हुए 10 साल, इस तरह से मनाया जश्न

Updated 13 January, 2019 03:30:52 PM

टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' को शुरु हुए पूरे 10 साल हो गए हैं। इसके साथ ही इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस हिना खान को भी छोटे पर्दे पर आए 10 साल हो गए हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को शुरु हुए पूरे 10 साल हो गए हैं। इसके साथ ही इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस हिना खान को भी छोटे पर्दे पर आए 10 साल हो गए हैं। दरअसल, हिना ने इसी शो के साथ छोटे पर्दे पर एंट्री की थी।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज, 10 साल इमेज, केक इमेज

 

10 साल पूरे होने की खुशी में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केक के साथ एक तस्वीर शेयर की। फ्रूट्स से सजे इस केक के साथ हिना खान ने अपने फैन्स हिनाहॉलिक्स को भी शुक्रिया किया है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज, 10 साल इमेज, केक इमेज

12 जनवरी 2009 को शुरु हुआ था शो

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है 12 जनवरी 2009 को शुरु हुआ था। शो में हिना ने अक्षरा का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। हिना ने इस शो में पूरे 8 साल काम किया था। 

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज, 10 साल इमेज, केक इमेज

बॉलीवुड में डेब्यू

हिना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। फिल्म की कहानी कश्मीर के इर्द गिर्द घूमने वाली है। इस फिल्म में हिना के अलावा फरीदा जलाल भी मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा हिना ‘सोलमेट’ नाम के एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज, 10 साल इमेज, केक इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना इन दिनों न दिनों सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कमोलिका का नेगटिव किरदार निभा रही हैं। इस किरदार की वजह से वह आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। 

 

: Smita Sharma

hina khan hindi newscompletes10 yearstv industryLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...