main page

हिना खान ने चुराया प्रियंका चोपड़ा का लुक, थाई स्लीट सैटिन ड्रेस कैरी पर कान्स 2022 में हसीना ने मचाया बवाल

Updated 25 May, 2022 09:10:50 AM

टीवी की ''अक्षरा बहू यानि एक्ट्रेस हिना खान टेलीवर्ड की उन हसीनाओं में से हैं जो अपने फैशन और लुक की वजह से बी टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस पर भारी पड़ती हैं। हिना इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जादू चलाकर लोगों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं। हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर लैवेंडर ड्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन तक को मात दे दी थी।

मुंबई: टीवी की 'अक्षरा बहू यानि एक्ट्रेस हिना खान टेलीवर्ड की उन हसीनाओं में से हैं जो अपने फैशन और लुक की वजह से बी टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस पर भारी पड़ती हैं। हिना इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जादू चलाकर लोगों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं। हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर लैवेंडर ड्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन तक को मात दे दी थी।

Bollywood Tadka

हिना के अब तक जितने भी लुक्स सामने आए हैं सभी की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में हैं। अब हिना का एक और लुक सामने आया है। लुक की बात करें तो हिना  स्काई ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में क्लासी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ड्रेस की डीप प्लंजिंग नेकलाइन भी उनके लुक को हाईलाइट कर रही हैं। हसीना ने साटिन की थाई हाई स्लिट ड्रेस के साथ नेट की शॉर्ट ड्रेस भी कैरी की है जिसपर स्टोन का खूबसूरत वर्क हुआ है।

Bollywood Tadka

शिमरी आईशैडो, न्यूड लिप्स, ब्लशर और हाईलाइटर में हिना गॉर्जियस लग रही हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो हिना  फ्रंट से अपने बालों को स्लीक लुक देकर मेसी हेयर बन बनाया है।इस ड्रेस के साथ हिना ने सिल्वर हाई हील्स पेयर किए हैं।

Bollywood Tadka

हिना खान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह एक कार से निकलती नजर आ रही हैं। उनकी अदाओं और खूबसूरती की हर कोई तारीफ कर रहा है। जहां के एक तरफ हिना के इस लुक को देख जहां एक्ट्रेस के फैंस सन्न रह गए।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ लोगों को हिना का ये अवतार देख देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा के एक लुक की याद आ गई। हिना ने वैसी ये ड्रेस कैरी की है जैसी प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स की डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'Chasing Happiness' के प्रीमियर के दौरान कैरी की थी। 

Bollywood Tadka

हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी इंडो-इंग्लिश फिल्म Country of Blind के प्रमोशन के लिए गई थी। वहां उन्होंने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया। इस फिल्म को राहत काज्मी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म H.G. Well की नॉवेल कंट्री ऑफ ब्लाइंड पर बेस्ड है।
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Hina Khanlatest lookCannes 2022Priyanka ChopraBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...