main page

मेड न होने की वजह से परेशान हिना, घर के गंदे पायदान धोते-धोते रोने लगीं टीवी की कमोलिका

31 March, 2020 03:10:01 PM

कोरोना वायरस की वजह से भारत में लाॅकडाउन जारी है। आम लोगों की तरह ही स्टार्स भी घरों में कैद हैं। नेड ना होने की वजह स्टार्स को सारा काम खुद ही करना पड़ रहा है। इन स्टार्स को झाड़ू-पोछा-बर्तन खुद धोने पड़ रहे हैं। हाल ही में टीवी की कमोलिका ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। सामने आए इस वीडियो में  वे डोरमेट धोते हुए दिख रही हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से भारत में लाॅकडाउन जारी है। आम लोगों की तरह ही स्टार्स भी घरों में कैद हैं। नेड ना होने की वजह स्टार्स को सारा काम खुद ही करना पड़ रहा है। इन स्टार्स को झाड़ू-पोछा-बर्तन खुद धोने पड़ रहे हैं। हाल ही में टीवी की कमोलिका ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। सामने आए इस वीडियो में  वे डोरमेट धोते हुए दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इन डोरमेट को धोते हुए हिना की हालत खराब हो गई है।हिना खान ने बताया कि नए पायदान निकल चुके हैं इसलिए अब उनकी मां ने उन्हें एक काम दिया है। वह काम है घर के पायदान धोते हुए हिना खान रोने के एक्सप्रेशंस भी देती हैं। इसके बाद हिनाशुरू करती हैं पायदान धोने का काम।

Bollywood Tadka

ऐसा करते हुए पहले हिना शुरुआत में थोड़ी मस्ती करती हैं। लेकिन जैसे ही वो पायदान धोती हैं उनके चेहरे के एक्सप्रेशन बदलने लगते हैं। हिना खान बीच बीच में रोने और थकने के एक्सप्रेशन भी देती हैं। हिना का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही हिना को मास्क लगाए मां के साथ हाॅस्पिटल के बाहर देखा गया था। इस दौरान की हिना की तस्वीरें देख फैंस काफी चिंता में आ गए थे।
Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिना जल्द ही द लास्ट विश और कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी।


hina khancriesmotherdoormatslockdowncoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...