main page

रोजा रखने के बावजूद भी खूब वर्कआउट कर रही हैं हिना खान, देखें टीवी की कमोलिका की तस्वीरें

Updated 10 May, 2020 01:17:23 PM

लाॅकडाउन की वजह से इन दिनों हर कोई अपने-अपने घर में कैद हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इन दिनों रुकी हुई है। ना तो किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है और ना ही किसी सीरियल की। ऐसे में स्टार्स भी काफी बोर हो रहे हैं। अपनी बोरियत को दूर करने के लिए ये स्टार्स सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गए हैं। एक्ट्रेस हिना खान भी काफी इंस्टा और टिक टाॅक जैसे सोशल प्लेटफाॅर्म पर एक्टिव हैं।

मुंबई: लाॅकडाउन की वजह से इन दिनों हर कोई अपने-अपने घर में कैद हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इन दिनों रुकी हुई है। ना तो किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है और ना ही किसी सीरियल की। ऐसे में स्टार्स भी काफी बोर हो रहे हैं। अपनी बोरियत को दूर करने के लिए ये स्टार्स सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गए हैं। एक्ट्रेस हिना खान भी काफी इंस्टा और टिक टाॅक जैसे सोशल प्लेटफाॅर्म पर एक्टिव हैं।

Bollywood Tadka

वह आए इन दिन अपनी क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हाल ही में हिना ने इस्टंग्राम पर कई सारी तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में हिना खान काफी मेहनत करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 बता दें कि इन दिनों रमजान का पाक महीना चल रहा है जिसमें हिना खान रोजा रख रही है रोजा के साथ साथ वो खूब वर्कआउट भी कर रही हैं। हिना खान अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइठ टाॅप और प्रिंटिड स्किनफिट जैगिंग में कूल दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस लॉकडाउन में भी उन्होंने खुद को मेंटेन कर रख है। हिना इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान एक्सरसाइज वाली तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। हालांकि, फिटनेस पर ध्यान रखने के साथ-साथ हिना अपने पेट का भी खूब ख्याल रख रही हैं और तरह-तरह का फूड आइटम बना रही हैं। उन्होंने इस लॉकडाउन में पहली बार पैन केक और पूरी बनाना भी सीख लिया है। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

hina khandailyworkoutmaintainfitnesslockdownBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...