main page

पैसे दे दो..जूते ले लो..जूता चुराई में हिना खान ने दूल्हे से मांगे पूरे 1 लाख, शादी में जमकर किया हंसी-मजाक

Updated 17 December, 2022 04:52:32 PM

टीवी से अपने करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने वाली एक्ट्रेस हिना खान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अपने लुक्स से फैंस की रातों की नींद चुरा लेती हैं। हाल ही में मोस्ट गॉर्जियस हिना खान ने अपनी सेलिब्रेटी मैनेजर कौशल जोशी की वेडिंग अटेंड की, जहां जूते चुराई की रस्म में लाखों रुपए की मांग की। शादी से जूता चुराई की रस्म का ये वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी से अपने करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने वाली एक्ट्रेस हिना खान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अपने लुक्स से फैंस की रातों की नींद चुरा लेती हैं। हाल ही में मोस्ट गॉर्जियस हिना खान ने अपनी सेलिब्रेटी मैनेजर कौशल जोशी की वेडिंग अटेंड की, जहां जूते चुराई की रस्म में लाखों रुपए की मांग की। शादी से जूता चुराई की रस्म का ये वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 Bollywood Tadka

 

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान शादी में जूता चुराई की रस्म के दौरन कहती है कि जूता चुराई के 75 हजार रुपए मिल चुके हैं, जबकि दूल्हे ने 25 हजार रुपए बाद में देने का वादा किया है। वहीं, दूल्हा इस दौरान 1 लाख 11 हज़ार रुपए देने का वादा करता है। हिना का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


हिना के लुक की बात करें तो वह इस दौरान ग्रीन कलर की साड़ी में हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आईं। फैंस को हिना का लुक बेहद पसंद आ रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Hina Khandemanded1 lakhgroomJoota Churai rasamBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...