main page

ICCT20 World Cup:चक्क दे चक्क दे इंडिया....हिना ने बढ़ाया टीम का हौंसला, India-Pakistan मैच शुरू होने से पहले यूं मनाया जीत का जश्न

Updated 24 October, 2021 10:36:17 AM

आखिरकार वो दिन आ ही गया है जिसका हर क्रिकेटप्रेमी को इंतजार रहता है।रविवार 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का मैच है। भारत-पाकिस्तान का मुकाबला कितना रोमांचक होता है इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि जब से लोगों को इस मैच का पता चला है वह इसे देखने के लिए तमाम तरह के प्लान बना रहे हैं। कुछ ऐसा ही हाल बी-टाउन स्टार्स का भी हो चुका है।

मुंबई: आखिरकार वो दिन आ ही गया है जिसका हर क्रिकेटप्रेमी को इंतजार रहता है।रविवार 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का मैच है। भारत-पाकिस्तान का मुकाबला कितना रोमांचक होता है इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि जब से लोगों को इस मैच का पता चला है वह इसे देखने के लिए तमाम तरह के प्लान बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

कुछ ऐसा ही हाल बी-टाउन स्टार्स का भी हो चुका है। टीवी की कोमोलिका यानि एक्ट्रेस हिना खान ने तो मैच शुरू होने से पहले ही सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं। कुछ समय पहले ही हिना खान ने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में हिना खान ब्लू टीशर्ट पहनकर खाने का सामान जमा करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

हिना खान ने तो टीवी का रिमोट भी अपने पास रख लिया है ताकि कोई भी चैनल न बदल सके।

Bollywood Tadka

मैच देखते समय हिना खान जोर जोर से चिल्लाती नजर आ रही हैं। फैंस को हिना खान का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो के साथ हिना ने चक्क दे ओह चक्क दे इंडिया साॅन्ग लगाया है। हिना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

काम की बात करें तो हिना हाल ही में एक्टर अंगर बेदी के साथ म्यूजिक वीडियो मैं भी बरबाद में नजर आईं थीं। साॅन्ग को फैंस ने काफी पसंद किया। इसके अलावा हिना बिग बाॅस 15 के वीकेंड के वार में पहुंची थीं। 

Content Writer: Smita Sharma

hina khanindia vs pakistant20 world cup matchBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...