main page

VIDEO: रमजान में बीमार पड़ीं हिना खान,दवाई न लेने पर एक्ट्रेस को पड़ी पिता से डांट

15 May, 2020 01:20:28 PM

देशभर में हुए लॉकडाउन की वजह से सभी अपने घरों में कैद हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इन दिनों रुकी हुई है। ऐसे में स्टार्स भी अपने घरों में कैद  बोर होने लगे हैं। सभी एक्टर और एक्ट्रेसेस सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वहीं हिना इन दिनों अपने परिवार के साथ रमजान का पालन कर रही हैं। एक्ट्रेस परिवार की लाडली हैं जिसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से लगाया जा सकता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें पिता से जमकर डाट पड़ रही है।

मुंबई: देशभर में हुए लॉकडाउन की वजह से सभी अपने घरों में कैद हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इन दिनों रुकी हुई है। ऐसे में स्टार्स भी अपने घरों में कैद  बोर होने लगे हैं। सभी एक्टर और एक्ट्रेसेस सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वहीं हिना इन दिनों अपने परिवार के साथ रमजान का पालन कर रही हैं। एक्ट्रेस परिवार की लाडली हैं जिसका अंदाजा उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से लगाया जा सकता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें पिता से जमकर डाट पड़ रही है।

Bollywood Tadka

दरअसल, हिना की थोड़ी तबीयत ठीक नहीं, जिसकी वजह से उनके पिता दवाई लेने के लिए कहते हैं। जवाब में हिना खान कहती हैं कि इसको लेने से मेरा जी-मिचलाता है। पिता अपनी नाराजगी जताते हुए कहते हैं कि यह तुम्हारा जी-मिचलाने की जगह ठीक करेगी। हिना कंप्लेंट करते हुए कहती हैं कि कड़वी दवाई पानी में घोलकर मत दो मुझे। हिना वीडियो में बताती नजर आती हैं कि दवाई न लेने के बहाने उनके पास कई हैं। लेकिन पिता को जताती हैं कि उन्होंने दवाई ले ली है, जबकि उन्होंने चुपके से दवाई फेक दी होती है।

बता दें कि हिना अपने पिता के साथ काफी क्लोज बॉन्ड है। वह अक्सर उनके साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इससे पहले हिना खान ने पिता को लेकर एक फनी वीडियो शेयर किया था।

Bollywood Tadka

हिना के काम की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से की थी। इसके बाद उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की 2' में भी काम किया। हिना खान की फिल्म ‘हैक्ड’ रिलीज हो चुकी है। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई।

 


hina khanfall illramadanfatherscoldmedicinelockdowncoronaviruscelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...