main page

शाॅर्ट कपड़ों में हिना खान ने दिखाई टोन्ड बाॅडी, लाॅकडाउन में भी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही है एक्ट्रेस

Updated 24 May, 2020 12:55:56 PM

टीवी की फैशन आइकाॅन हिना खान अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। टोन्ड बाॅडी पाने के लिए हसीना घंटों जिम में पसीना बहाती है। फिटनेस उनकी लाइफ को जरुरी हिस्सा है। हिना चाहे कितनी भी बिजी क्यों न हो अपने वर्कआउट के लिए समय निकाल ही लेती हैं।

मुंबई: टीवी की फैशन आइकाॅन हिना खान अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। टोन्ड बाॅडी पाने के लिए हसीना घंटों जिम में पसीना बहाती है। फिटनेस उनकी लाइफ को जरुरी हिस्सा है। हिना चाहे कितनी भी बिजी क्यों न हो अपने वर्कआउट के लिए समय निकाल ही लेती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कोरोना की वजह से हिए लाॅकडाउन में भी वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में हिना अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हिना व्हाइट कलर स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लैक शाॅर्ट्स में कूल दिख रही हैं। नो मेकअप लुक में भी वह खूबसूरत दिख रही हैं। हिना की ये तस्वीरें उनके वर्कआउट सेशन के बाद की हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना इंडो-हॉलीवुड फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' और 'लाइन्स' में दिखेंगी। इसके अलावा वह कुशाल टंडन के साथ भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। फिलहाल कोरोना की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण सभी शूटिंग्स बंद हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

hina khanflauntstoned bodylatest pictureslockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...