main page

फैंस के निशाने पर आईं हिना खान, शिल्पा शेट्टी को काॅपी करने पर हुईं ट्रोल

Updated 08 April, 2019 04:07:57 PM

स्टार्स अपने फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। हर स्टार के पास उनका अपना एक डिजाइनर होता है जिसके डिजाइन किए हुए ऑउफिट्स वे हमेंशा कैरी करते हुए दिख जाते हैं।

मुंबई:स्टार्स अपने फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। हर स्टार के पास उनका अपना एक डिजाइनर होता है जिसके डिजाइन किए हुए ऑउफिट्स वे हमेंशा कैरी करते हुए दिख जाते हैं। वहीं स्टार्स इन आउटफिट को एक बार ही पहनते हैं उससे ज्यादा बार नहीं पहनते। कई बार तो इन स्टार्स की ड्रेस एक दूसरे से काफी मिलती जुलती होती है। वहीं फैंस भी स्टार्स की इस चीजों पर काफी नजर रखते हैं।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर

फैंस इन समानताओं की ओर इशारा करने से नहीं चूकते, सोशल मीडिया पर डाइट सब्या एक ऐसा फैशन क्रिटिक्स का पेज है, जो ये बताने से कभी पीछे नहीं हटता कि दो एक्ट्रर्स ने एक ही जैसी ड्रेस कैसे पहनी ? इस बार फैंस के निशाने पर टीवी की एक्ट्रेस हिना खान आईं हैं।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर

दरअसल, हाल ही में हिना खान ने अपने सेशल मीडिया से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इस तस्वीरों में हिना सिल्वरिश-ब्लू सूट पहने ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।जहां फैंस उनकी इन तस्वीरों को पसंद कर रहें हैं।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर

वहीं कुछ का मानना है कि ये ड्रेस हिना खान ने शिल्पा शेट्टी से कॉपी किया है। 

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर,शिल्पा शेट्टी इमेज,शिल्पा शेट्टी फोटो,शिल्पा शेट्टी पिक्चर

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और हिना खान दोनों ही अपने-अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। एयरपोर्ट स्टाइल हो या फिर अवार्ड फंक्शन दोनों ही हसीनाओं का लुक हमेशा स्टाइलिश होता है। दोनों हमेशा कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक में दिखती हैं।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर

हिना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कमोलिका किरदार निबा रही हैं। फैंस उनके इस किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा हिना जल्द ही बाॅलीवुड में एंट्री कर सकती हैं।  

 

 

: Smita Sharma

hina khantrolledcopyingsareeshilpa shettyBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...