main page

पिता के निधन के बाद पहली बार हिना ने करवाया शानदार फोटोशूट, ड्रेस को लहराते हुए दिए झक्कास पोज

Updated 13 May, 2021 03:37:16 PM

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने पिछले महीने अपने पिता को खोया है। हालांकि, अब एक्ट्रेस धीरे-धीरे पिता की मौत के गम से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच हिना ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसे लेकर वो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में ह

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने पिछले महीने अपने पिता को खोया है। हालांकि, अब एक्ट्रेस धीरे-धीरे पिता की मौत के गम से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच हिना ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसे लेकर वो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में हिना बेहद किलर लग रही हैं। येलो कलर की ड्रेस में वह काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं और ये कलर भी उन पर खूब खिल रहा है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश बन और कानों में राउंड शेप इयररिंग्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। ड्रेस को लहराते हुए हिना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, हिना खान पिता के निधन के बाद वो कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं, लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं और उन्होंने फिर से अपने काम पर वापसी कर ली है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हिना बहुत जल्द एक्टर तन्मय सिंह के साथ अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो पत्थर वरगी में नजर आने वाली हैं, जिसकी पहली झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

 

इस गाने को सिंगर बी-प्राक ने  आवाज दी है, जबकि गाने के लिरिक्स जानी ने लिखे हैं। यह सॉन्ग 14 मई को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया जाएगा।


 

Content Writer: suman prajapati

Hina khanglamorousphotoshootviralTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...