main page

हिना खान ने शेयर की लेटेस्ट लुक की तस्वीरें, कातिलाना अदाओं से साधे फैंस पर निशाने

Updated 18 August, 2020 04:16:38 PM

टीवी से करियर की शुरूआत करने वाली हिना खान अपनी लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस हिना की तस्वीरों को खूब पंसद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. टीवी से करियर की शुरूआत करने वाली हिना खान अपनी लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

फैंस हिना की तस्वीरों को खूब पंसद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ब्लू शर्ट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप से लुक को कम्पलीट किया हुआ हैं। हिना की दिलकश अदाएं फैंस के दिल पर कहर ढाह रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में जगह बनाई थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा हिना 'खतरों के खिलाड़ी', 'बिग बॉस 13' और 'कसौटी जिंदगी की' में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी के बाद एक्ट्रेस फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड में डब्यू कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

hina khangorgeousphotosviralinternetBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...