main page

हाॅट ड्रेस पहन हिना ने करवाया फोटोशूट, कातिलना अदाओं से ढाया कहर

Updated 11 September, 2018 11:44:20 AM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों पूरे परिवार के साथ लंदन में हाॅलिडे एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में हिना ने वहां हाॅट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों पूरे परिवार के साथ लंदन में हाॅलिडे एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में हिना ने वहां हाॅट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में हिना ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए बोल्ड अंदाज में नजर आईं । वैसे हिना के फैशन सेंस का कोई जवाब नहीं है, वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर जरुर खींचती है।

 

Bollywood Tadka

 

फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ घंटो पहले शेयर  की गई इन तस्वीरों को अब तक 57 हजार 330 लाइक्स मिल चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान इन दिनों 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस रोल के लि एवह काफी मेहनत कर रही हैं। एकता कपूर का ये सीरियल 25 सितंबर से ऑन एयर होने जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं  हिना खान इस किरदार की सिग्नेचर ट्यून के लिए भी अपनी आवाज देंगी। फैंस को हिना के इस वैंप किरदार का बेसब्री से इंतजार है।  

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

: Neha

hina khanhot photoshootlondon

loading...