main page

स्क्रीनिंग पर छाया हिना का यूनीक स्टाइल, यू शेप्ड प्लाजो में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 21 February, 2020 10:35:44 AM

ली टाउन में अगर कोई ऐसी एक्ट्रेस है जिसने थोड़े ही समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है वह है हिना खान। हिना ने टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता'' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में उन्होंने ''संस्कारी बहू'' का किरदार निभाया था।

मुंबई: टेली टाउन में अगर कोई ऐसी एक्ट्रेस है जिसने थोड़े ही समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है वह है हिना खान। हिना ने टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में उन्होंने 'संस्कारी बहू' का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka

वहीं बिग बाॅस से निकलने के बाद एक्ट्रेस के फैशन में भी काफी बदलाव देखने को मिला। टीवी की 'संस्कारी बहू' के नाम से फेमस हुई हिना अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में हिना की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, हिना बीती रात आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार स्टारर फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की स्क्रीनिंग पर पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस कुर्ते यू शेप्ड प्लाजो में खूबसूरत दिखीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक शूज पेयर किए थे। हिना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से पूरा किया था। स्क्रीनिंग पर हिना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी। 'द लास्ट विश' में वह एक शादीशुदा महिला और कंट्री ऑफ ब्लाइंड में दिव्यांग लड़की की भूमिका में हैं। वहीं कुशाल की बात करें तो वह आखिरी बार सीरियल बेहद में नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Hina khanimpressfansunique styleShubh Mangal Zyada SaavdhanscreeningBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...