FacebookTwitterg+Mail

हिना खान पर लगा 8.25 लाख ठगने का आरोप, मिला लीगल नोटिस

hina khan is accused of jewellery fraud
19 July, 2018 04:59:30 PM

मंबई: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। 8.25 लाख रुपए के गहने नहीं लौटाने के चलते एक ज्वैलर की तरफ से उन्हें एक लीगल नोटिस भी भेजा गया है। दरअसल, ये पूरा मामला इसी साल 21 अप्रैल को मंबई में हुए 'दादासाहेब फाल्के एक्सेलेंस अवॉर्ड्स' से जुड़ा है, जिसमें हिना खान को 'बिग बॉस' में बेस्ट एंटरटेनर होने के लिए खास तौर से एक पुरस्कार से नवाजा गया था।

 

PunjabKesari


पहले से ही तय करार के मुताबिक, इस इवेंट के लिए हिना खान को ज्वैलर द्वारा मुहैया करायी गई 11.11 लाख रुपए मूल्य की ज्वैलरी पहननी थी। मगर आरोप है कि हिना  ने तमाम ज्वैलरी रिसीव तो की, मगर सिर्फ 2.86 लाख रुपए की ही ज्वैलरी उन्होंने‌ बाद में लौटाई और उन्होंने अब तक 8.25 लाख रुपए के गहने नहीं लौटाए हैं।

 


गौर करने वाली बात है कि इवेंट के दिन हिना खान ने किसी वजह से आरोप लगाने वाले क्लायंट द्वारा कराई गई ज्वैलरी भी नहीं पहनी नहीं थी। मगर क्लायंट का कहना‌ है कि बार बार याद दिलाए जाने के बावजूद हिना ने 8.25 लाख रुपए की बकाया ज्वैलरी अब तक वापिस नहीं की है, ऐसे में मजबूरन उन्हें हिना को लीगल नोटिस भेजना पड़ा है। ये नोटिस इसी महीने 16 जुलाई को हिना खान के घर के पते पर भेजा गया है।


उन्होंने हिना खान पर ये इल्जाम भी लगाया है कि गहने वापिस मांगने पर हिना ने अपनी स्टाइलिस्ट हेमलता पेरिवाल पर इसे गुमाने का आरोप लगाया तो वहीं उनकी स्टाइलिस्ट हेमलता अपनी असिस्टेंट को इसका जिम्मेदार बता रही‌ हैं। इस बीच, जब इस पूरे मामले को लेकर एक एंटरटेनमेंट साइट ने हिना से बातचीत की तो उन्होंने बताया- उन्हें किसी भी तरह का कोई कानूनी नोटिस अब तक नहीं मिला है। इस सिलसिले में मेरी स्टालिस्ट हेमलता ने अपनी असिस्टेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और इस पूरे मामले में‌ मुझ पर किसी तरह का कोई इल्जाम नहीं लगाया गया है। ऐसे में मुझपर गहने नहीं लौटाने का आरोप कोई कैसे लगा सकता है? इस एफआईआर की एक कॉपी मेरे पास भी है। मेरी स्टालिस्ट बेवजह तो मुझे क्लीन चिट नहीं देगी न? मुझे बेवजह इस मामले में बदनाम किया जा रहा है।
 


hina khan fraud jewellery
loading...