main page

Pics: स्विट्जरलैंड में BF रॉकी संग रोमांटिक ड्राइव पर निकलीं हिना खान

Updated 25 May, 2019 04:25:28 PM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ स्विट्जरलैंड में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। दोनों ही आए दिन अपने वेकेशन की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। कुछ देर पहले ही रॉकी हिना को लेकर रोमांटिक ड्राइव पर निकले है,जिसकी तस्वीरें हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ स्विट्जरलैंड में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। दोनों ही आए दिन अपने वेकेशन की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। कुछ देर पहले ही रॉकी हिना को लेकर रोमांटिक ड्राइव पर निकले है,जिसकी तस्वीरें हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

रॉकी अपनी गर्लफ्रेंड को रोमांटिक ड्राइव पर ले जाने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आए। रोमांटिक ड्राइव के बाद रॉकी हिना को लेकर एक रेस्टोरेंट पहुंचे, जहां पहुंचकर हिना की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था।

Bollywood Tadka

हिना ने रेस्टोरेंट की बालकनी से ही स्विट्जरलैंड की वादियों का मजा लिया और उन्होंने इस दौरान कई वीडियो भी शेयक की। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो हिना ने स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में उन्होंने 9 साल कर काम किया। इसके बाद हिना बिग बाॅस 11, खतरों के खिलाडी़ 8 में नजर आईँ थीं। इसके अलावा हिना कसौटी जिंदगी के 2 में कमोलिका के किरदार में दिखीं थीं।

Bollywood Tadka

हिना जल्द ही फिल्म लाइन्स में नजर आने वाली हैं। लाइन्स को हुसैन खान ने डायरेक्टर किया है। इसमें वो स्ट्रॉन्ग वुमैन का किरदार निभाएंगी। उनका रोल जिम्मेदार और आत्मनिर्भर लड़की का है।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

hina khanlong driveboyfriendrocky jaiswalLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...