main page

मस्टर्ड एथनिक आउटफिट में हिना खान का हुस्न-ए-जलवा, तस्वीरों में 'सरसों के फूल' सी खिलीं नजर आईं हसीना

Updated 20 January, 2022 04:45:10 PM

एक्ट्रेस हिना खान ने अपने डेब्यू शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से खूब पॉपूलेरिटी हासिल की और ''अक्षरा'' बनकर दर्शकों के दिलों पर छाई रहीं। हिना ने न सिर्फ टीवी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई। एक्ट्रेस अपने काम के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और फैशन सेंस से कभी फैंस को निराश नहीं करतीं।  हाल ही में, 34 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एथनिक वियर में कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हिना खान ने अपने डेब्यू शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से खूब पॉपूलेरिटी हासिल की और 'अक्षरा' बनकर दर्शकों के दिलों पर छाई रहीं। हिना ने न सिर्फ टीवी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई। एक्ट्रेस अपने काम के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और फैशन सेंस से कभी फैंस को निराश नहीं करतीं।  हाल ही में, 34 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एथनिक वियर में कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में हिना ने मस्टर्ड कलर के एथनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही उन्होंने ड्रेस से मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं और बालों पर गजरा सजाया हुआ है, जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कंप्लीट लुक में हिना सरसों के फूल सी खिली नजर आ रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

हिना की इन तस्वीरों को अब तक 332,158 लाइक्स मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हिना खान को आखिरी बार एक्टर अंगद बेदी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। वह ये रिश्ता क्या कहलाता है, नागिन, कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह रियलिटी शो बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में भी दिखाई दीं। 

Content Writer: suman prajapati

Hina Khanlooksawesomemustard ethnic outfitsBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...