main page

वन पीस ड्रेस में गाॅर्जियस दिखीं हिना खान, मीडिया को देख यूं दिए पोज

Updated 06 March, 2020 09:01:54 AM

टीवी सीरियल ''रिश्ता क्या कहलाता है'' में अक्षरा के नाम से हिना खान काफी फेमस हुई। इस सीरियल में उन्होंने एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था। इस सीरियल के बाद हिना रियालिटी ''शो बिग बॉस 11'' में नजर आईं थी।

मुंबई: टीवी सीरियल 'रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के नाम से हिना खान काफी फेमस हुई। इस सीरियल में उन्होंने एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था। इस सीरियल के बाद हिना रियालिटी 'शो बिग बॉस 11' में नजर आईं थी।

Bollywood Tadka

इस शो के बाद हिना की ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव आया। हिना को अक्सर पार्टी या कैज़ुअल आउटिंग में स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेस का लुक सामने आते ही धड़ले से वायरल हो जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर हिना की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। इन तस्वीरों में हिना येलो कलर की वन पीस ड्रेस में गाॅर्जियस दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक,हूप्स और शाॅर्ट हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हिना ने मीडिया पर नजर पड़ते ही स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिना की फिल्म हैक्ड 7 फरवरी को रिलीज हुई है। इसके अलावा हिना जल्द ही 'द लास्ट विश' में दिखेंगी।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में वह  एक शादीशुदा महिला के रोल में हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आएंगी। वहीं खबर हैं कि हिना एक्टर कुशाल टंडन के साथ ज़ी 5 की हाॅरर फिल्म में दिखेंगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Hina Khangorgeous looklatest picturesBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...