main page

ब्लू लहंगे में गाॅर्जियस दिखीं हिना खान, काउच पर बैठ यूं दिए पोज

Updated 26 February, 2020 09:42:42 AM

एक्ट्रेस हिना खान हमेशा ही अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। टीवी की आदर्श और संस्कारी बहू अनपे बोल्ड तस्वीरों से सोशल साइड पर तहलका मचाती रहती हैं। उनका स्टाइल गेम हमेशा इस बात पर रहता है कि वह क्या पहनें।

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान हमेशा ही अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। टीवी की आदर्श और संस्कारी बहू अनपे बोल्ड तस्वीरों से सोशल साइड पर तहलका मचाती रहती हैं। उनका स्टाइल गेम हमेशा इस बात पर रहता है कि वह क्या पहनें।

Bollywood Tadka

अगर हिना को टीवी इंडस्ट्री की स्टाइल क्वीन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। हाल में हिना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में हिना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। हिना ब्लू कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ सटबल मेकअप, बन, चोकर, चूड़ियां हिना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हिना काउच पर बैठ स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिना 'द लास्ट विश' और इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी। 'द लास्ट विश' में वह एक शादीशुदा महिला और कंट्री ऑफ ब्लाइंड में दिव्यांग लड़की की भूमिका में हैं। वहीं कुशाल की बात करें तो वह आखिरी बार सीरियल बेहद में नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

hina khangorgeous looktraditionalBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...