main page

गोटेदार लहंगे के साथ गुलाबी चश्मा लगा हिना खान ने दिखाया देसी स्वैग,तस्वीरें देख आप भी कहेंगे Wow

Updated 20 December, 2020 11:00:53 AM

एक्ट्रेस हिना खान अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। हिना की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। हिना की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

हिना ने इस बार ट्रेडिशनल लुक इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। लुक की बात करें तो हिना पीक कलर की डीप नेक ब्लाउज के साथ व्हाइट होटेदार लहंगे में प्यारी लग रही हैं।  

Bollywood Tadka

हिना खान ने मैचिंग ज्वैलरी के साथ अपने लुक को चार-चांद लगाए हैं। मेकअप की बात करें तो पिंक आईशेडो, लिपस्टिक से हिना ने अपने इस लुक को पूरा किया है।

Bollywood Tadka

 
पिंक गॉगल्स पहने हिना का स्वैग देखने लायक है। आंखों पर चश्मा लगते ही हिना खान के तेवर काफी बदल गए हैं।

Bollywood Tadka

हर तस्वीर में हिना के एक्सप्रेशन देखने लायक है।हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। हर कोई हिना खान के लुक की तारीफ करते थक नहीं रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना का ये लुक  स्टार परिवार के न्यू ईयर सेलीब्रेशन का है।  न्यू ईयर से कई दिन पहले ही हिना खान ने अपने अक्षरा के लुक से पर्दा हटा दिया है। इस बार स्टार परिवार के न्यू ईयर सेलिब्रेशन में अक्षरा के साथ साथ कोमोलिका बनकर भी परफॉर्म करने वाली हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हाल ही में हिना सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म विशलिस्ट का ट्रेलर रिलीज हुआ है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

: Smita Sharma

hina khanstunning looknew photoshootakshara LookBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...