main page

Pics:अंगूर के बाग में पहुंची हिना खान, गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगा दिखाया स्वैग

Updated 15 January, 2021 10:42:35 AM

छोटे पर्दे से बाॅलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हिना खान आए दिन अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। साड़ी से लेकर वेस्टर्न लुक को तक हिना ने हर अंदाज से  फैंस को खूब इंप्रेस करी हैं। हिना के बोल्ड अंदाज को देखकर तो यहीं लगता है कि वो भी बॉलीवुड दीवाज को अपने फैशन से कड़ी टक्कर देने वाली है।

मुंबई: छोटे पर्दे से बाॅलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हिना खान आए दिन अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। साड़ी से लेकर वेस्टर्न लुक को तक हिना ने हर अंदाज से  फैंस को खूब इंप्रेस करी हैं। हिना के बोल्ड अंदाज को देखकर तो यहीं लगता है कि वो भी बॉलीवुड दीवाज को अपने फैशन से कड़ी टक्कर देने वाली है।

Bollywood Tadka

हाल ही में हिना ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल, हिना इन दिनों वेकेशन मूड पर है । इस समय हिनाबॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल और परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

Bollywood Tadka

इस वेकेशन के दौरान की तस्वीरें ही हिना ने शेयर की हैं। विनियार्ड्स (अंगूर के बाग) में बिताए वक्त की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में हिना व्हाइट कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। हिना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप ,शाॅर्ट हेयर्स, हैट और लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। इसके साथ ही गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगा हिना कमाल की दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। हर कोई हिना खान के लुक की तारीफ करते थक नहीं रहा है। हाल ही में हिना खान ने अपने करियर के 12 साल पूरे किए हैं।

Bollywood Tadka

हिना ने ना सिर्फ टीवी में नाम कमाया बल्कि वे कई इंटरनेशनल रेड कार्पेट्स पर भी वॉक कर चुकी हैं। अमेरिकन फिल्म फेस्टिवल में भी हिना खान नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हाल ही में हिना सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

 हिना खान ने बॉलीवुड में फिल्म हैक्ड के जरिए कदम रखा। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

hina khanstunning lookpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...