main page

कहां तुम चले गए..ईद पर फिर अब्बू की यादों में खोईं हिना, पति की मजार पर पहुंची एक्ट्रेस की अम्मी

Updated 11 July, 2022 01:11:15 PM

एक्ट्रेस हिना खान प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस में बनाकर चलती हैं। हिना काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो को वह अपनी फैमिली के लिए समय निकाल लेती हैं। हिना अपने जीवन के लगभग सभी त्योहार अपने करीबी लोगों के साथ बिताना पसंद करती हैं। हाल ही में हिना ने फैमिली संग बकरीद का त्योहार सेलिब्रेट किया। इस दिन पर हिना खान एक बार फिर अपने दिवंगत अब्बू असलम खान की यादों में खो गईं। हिना ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस में बनाकर चलती हैं। हिना काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो को वह अपनी फैमिली के लिए समय निकाल लेती हैं। हिना अपने जीवन के लगभग सभी त्योहार अपने करीबी लोगों के साथ बिताना पसंद करती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में हिना ने फैमिली संग बकरीद का त्योहार सेलिब्रेट किया। इस दिन पर हिना खान एक बार फिर अपने दिवंगत अब्बू असलम खान की यादों में खो गईं। हिना ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में उनके पिता का फोटो फ्रेम दिख रहा है। इसके साथ हिना ने 'कहां तुम चले गए' गाना लगाया है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा हिना मां के साथ पिता की मंजार पर भी पहुंची। एक तस्वीर में हिना अब्बू की मंजार के गेट के पास खड़ी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में हिना की मां गेट के बाहर से शौहर की मंजार की ओर देख रही हैं। 

Bollywood Tadka

बीते साल 20 अप्रैल को हिना खान के पिता असलम खान का  दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनका निधन कार्डिक अरेस्ट के चलते हुए था। पिता के निधन के बाद हिना काफी टूट गई थीं। उन्होंने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया और काम से ब्रेक ले लिया था।धीरे-धीरे हिना ने मां के लिए खुद मजबूर किया। 

Content Writer: Smita Sharma

Hina KhanMissLateDadAslam KhanCelebratingBakra EidMomBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...