main page

हिना खान ने डाली एेसी 'भसूड़ी', स्वामी ओम का मजाक उड़ाते गाने को मिले 46 लाख से ज्यादा व्यूज

Updated 18 July, 2018 12:54:05 PM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान का म्यूजिक वीडियो सॉन्ग ''भसूड़ी'' (Bhasoodi) रिलीज किया जा चुका है। यूट्यूब पर गाना काफी ट्रेंड कर रहा है और इसे अब तक ...

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान का म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'भसूड़ी' (Bhasoodi) रिलीज किया जा चुका है। यूट्यूब पर गाना काफी ट्रेंड कर रहा है और इसे अब तक 46 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वहीं इस गाने में रियलिटी शो 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का मजाक उड़ाया गया है। 

Bollywood Tadka

100 में से तुझे अंडा मिलेगा
मेरे बाल देख तन्ने गंजा मिलेगा
मैं करीना कपूर जैसी ढूढ़ूंगा पर
तन्ने स्वामी ओम जैसा बंदा मिलेगा...

 

Bollywood Tadka

 

वीडियो की बात करें तो इस 'भसूड़ी' गाने को सोनू ठुकराल ने गाया है। वहीं, परधान ने रैप किया है।  गाने के वीडियो में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जो एक साथ दो-दो लड़कों को डेट करती है, उनसे महंगे तोहफे लेती है पर मौका मिलते ही एक अमीरजादे के साथ चली जाती है। यही वजह है कि उस लड़की का आशिक उसे बद्दुआ देता है कि उसे स्वामी ओम जैसा जीवनसाथी मिलेगा! गाने को सोनू ठुकराल ने गाया है। वहीं, परधान ने रैप किया है। गाने के लिरिक्स और म्यूजिक प्रीत हुंदल ने दिया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना ने पूरे 8 साल पर टीवी की आदर्श बहू 'अक्षरा' का किरदार निभाया। वहीं 'भसूड़ी' गानें में वो एक एेसी लड़की बनी जो रिश्ते के प्रति जरा सा भी ईमानदार नहीं है। वहीं रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची हिना अपनी अदाओं और चालाकियों से फिनाले राउंड तक पहुंची और रनरअप भी रहीं। फिलहाल अब देखना होगा कि म्यूजिक वीडियो रिलीज होने के बाद इस गाने को कितनी पॉपुलैरिटी मिल पाती है।

Bollywood Tadka

:

hina khanmusic videobhasoodibigg bossSwami Om

loading...