main page

गौहर के पिता की आत्मा की शांति के लिए हिना खान ने पढ़ी नमाज, पोस्ट शेयर कर कहा-'मजबूत रहो लड़की'

06 March, 2021 11:04:50 AM

एक्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का शुक्रवार को इंतकाल हो गया। जफर अहमद खान लंबे समय से बीमार थे।पिताके निधन के बाद गौहर खान बरुू तरह टूट गई है। वहीं स्टार्स ट्वीट पर गौहर के पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक्ट्रेस हिना खान ने गौहर के पिता की आत्मा की शांति के लिए नमाज अदा की है और एक्ट्रेस को मजबूत रहने के लिए कहा।

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का शुक्रवार को इंतकाल हो गया। जफर अहमद खान लंबे समय से बीमार थे।पिताके निधन के बाद गौहर खान बरुू तरह टूट गई है। वहीं स्टार्स ट्वीट पर गौहर के पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस हिना खान ने गौहर के पिता की आत्मा की शांति के लिए  नमाज अदा की है और एक्ट्रेस को मजबूत रहने के लिए कहा।

Bollywood Tadka

पहले हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ट्रडिशनल ड्रेस में अपनी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- 'जुमा मुबारक'।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर में हिना ने गौहर को टैग करते हुए लिखा- 'आपके पिता के लिए प्रार्थना करती हूं। मजबूत रहो।' वहीं गौहर ने उनकी पोस्ट दोबारा शेयर करते हुए हिना का शुक्रिया अदा किया।

Bollywood Tadka

बता दें कि गौहर ने पिता के निधन के कुछ घंटों बाद पिता को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा-मेरे हीरो। आपकी तरह कोई भी कभी नहीं हो सकता है. मेरे पापा का निधन हो गया है. वह एक बहुत खूबसूरत इंसान थे। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं पापा. मैं काफी कुछ आप जैसी हूं. फिर भी मैं आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हूं।#MyForeverShiningStar अपनी दुआओं में उन्हें याद रखना।' 


hina khanprayedgauahar khanlatefatherZafar Ahmed KhanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...