main page

तेरी झुकी नजर तेरी हर अदा कमाल: टीवी की अक्षरा बहू के प्रिंसेस लुक ने लूटी महफिल,तस्वीरें देख आप भी कहेंगे WOW

Updated 18 October, 2021 11:51:58 AM

टीवी की फैशन दीवा हिना खान हर बार अपने लुक्स से ये साबित कर देती हैं कि उन्हें फैशनिस्टाकहना गलत नहीं है। एथिनिक वियर से वेस्टर्न वियर तक और कैजुअल ड्रेस से स्विम वियर तक हिना हर आउटफिट को बेहद ही स्टाइलिश और स्वैग भरे अंदाज से कैरी करती हैं।

मुंबई: टीवी की फैशन दीवा हिना खान हर बार अपने लुक्स से ये साबित कर देती हैं कि उन्हें फैशनिस्टाकहना गलत नहीं है। एथिनिक वियर से वेस्टर्न वियर तक और कैजुअल ड्रेस से स्विम वियर तक हिना हर आउटफिट को बेहद ही स्टाइलिश और स्वैग भरे अंदाज से कैरी करती हैं। 


 Bollywood Tadka

ट्रेंडी कपड़ों, ज्वेलरी या अन्य एक्सेसरीज के साथ हिना फैंस को लगातार फैशन गोल देती रहती हैं। हाल ही हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जो अब लोगों के बीच वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में हिना का प्रिसेंस लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल, मुंबई में हाल ही में  बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक का आयोजन किया गया, जिसमें कई हसीनाओं ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे।

Bollywood Tadka

मुंबई के सेंट रेजिस होटल में चल रहे फैशन वीक के आखिरी दिन हिना शो स्टॉपर के रूप में दिखाई दी। उन्होंने फैशन वीक में रैंप पर वॉक करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसे देख कर हर कोई उनका दीवाना बनता जा रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हिना ने ड्यूल टोन्ड लहंगा कैरी किया था। मिनिमल मेकअप, चोकर ,शिमरी आईशेडो उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।  इसी के साथ-साथ उन्होंने खुले बालों के ऊपर फ्लावरी हेयर बेंड लगा रखा है। इन तस्वीरो में वह बिलकुल एक डिज्नी प्रिंसेस की तरह लग रही है।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना हाल ही में अंगद बेदी के साथ म्यूजिक वीडियो  'मैं भी बर्बाद'  में नजर आईं थी। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

hina khanprincess looktimes fashion weekBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...