main page

एरिका और कमोलिका में चल रही है कोल्ड वॉर, हिना बोली-'वो मेरी दोस्त नहीं...'

Updated 15 March, 2019 05:15:08 PM

प्रोड्यूसर एकता कपूर के शो ''कसौटी जिंदगी के'' सेट पर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, शो की लीड एक्ट्रेसेस हिना खान और एरिका फर्नांडीस में कोल्ड वॉर चल रही है। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, सेट पर एरिका और हिना बात करना पसंद नहीं करते हैं। यही वजह है कि दोनों एक दूसरे से दूरी बना कर रखती हैं। इन नाराजगी की कोई ठोस वजह सामने तो नहीं आई है लेकिन खुद हिना ने इस मुद्दे पर अपनी जबान खोल दी है।

मुंबई: प्रोड्यूसर एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' सेट पर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, शो की लीड एक्ट्रेसेस हिना खान और एरिका फर्नांडीस में कोल्ड वॉर चल रही है। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, सेट पर एरिका और हिना बात करना पसंद नहीं करते हैं। यही वजह है कि दोनों एक दूसरे से दूरी बना कर रखती हैं। इन नाराजगी की कोई ठोस वजह सामने तो नहीं आई है लेकिन खुद हिना ने इस मुद्दे पर अपनी जबान खोल दी है।

 

 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब हिना से इस खबर की सच्चाई के बारे में पूछा गया तो हिना ने इन खबरों को एक दम झूठा करार दिया। इसके अलावा हिना ने कहा, 'एरिका बहुत अच्छी लड़की है। मैं उसको केवल 2-3 महीनों से ही जानती हूं। जब भी वो और मैं सेट पर होते हैं हमारे बीच काफी बातें होती हैं। इन सब बातों के बावजूद भी वो मेरी दोस्त नहीं है। बाकी सबके साथ एरिका का इसलिए ज्यादा बनती है क्योंकि वो उनके साथ पिछले 6 महीनों से साथ है। ऐसे में हो सकता है कि मैं और एरिका आने वाले समय में एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाएं।' यहां पर गौर करने वाली बात है कि ऐसा तो होना काफी मुश्किल है, क्योंकि बहुत जल्द हिना शो से ब्रेक लेने वाली है।

: Konika

hina khankasautii zindagii kayerica fernandesLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...