main page

फैन ने कहा रॉकी कुत्ते को दफा करो लव से कर लो शादी, हिना ने हंसते हुए एेसे दिया जवाब

Updated 29 April, 2018 05:31:50 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लाइव हुई थी, जिसमें हिना को उनके फैन ने कहा की रॉकी कुत्ते को दफा करो और लव से शादी करो, ये पढ़ते ही हिना जोर से हंसने लगीं। उन्होंने कहा कि लव को ये बिल्कुल पसंद नहीं है। आप लोग जब ऐसी बातें करते हैं तो हम तो हंस देते हैं, क्योंकि हमें ये बहुत स्टूपिड लगता है, लेकिन लव को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता। बता गें की हिना को जब भी कोई ट्रोल करता है तो रॉकी हमेशा मुंहतोड़ जवाब देते हैं, लेकिन हिना ने ऐसा कुछ नहीं किया।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लाइव हुई थी, जिसमें हिना को उनके फैन ने कहा की रॉकी कुत्ते को दफा करो और लव से शादी करो, ये पढ़ते ही हिना जोर से हंसने लगीं। उन्होंने कहा कि लव को ये बिल्कुल पसंद नहीं है।

Bollywood Tadka

आप लोग जब ऐसी बातें करते हैं तो हम तो हंस देते हैं, क्योंकि हमें ये बहुत स्टूपिड लगता है, लेकिन लव को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता। बता गें की हिना को जब भी कोई ट्रोल करता है तो रॉकी हमेशा मुंहतोड़ जवाब देते हैं, लेकिन हिना ने ऐसा कुछ नहीं किया। 

Bollywood Tadka


बता दे कि हिना और रॉकी कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं। सोशल मीडिया पर दोनों साथ में कई तस्वीरें भी शेयर करते हैं। हालांकि, हिना के कुछ फैंस उनका नाम लव त्यागी से जोड़ते हैं।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक बिग बॉस 11 के बाद हिना ने एक शॉर्ट फिल्म साइन कर ली है और इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म को अंकुश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

hina khanluv tyagibigg boss 11marryrocky jaiswallive videosocial media

loading...