main page

Khoobsurat! पैरों में मेहंदी,कजारारे नैन...बालों में गुलाब के फूलों का गजरा..चांद टुकड़ा बन हिना खान ने करवाया शानदार फोटोशूट

Updated 17 December, 2021 09:03:14 AM

एक्ट्रेस हिना खान अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। हिना ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में कमाल की लगती हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है जो फैंस को खूब भा रहा है। लुक की बात करें तो हिना ग्रीन प्लाजो सूट में प्यारी लग रही हैं। इस सूट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है।

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। हिना ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में कमाल की लगती हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में हिना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है जो फैंस को खूब भा रहा है। लुक की बात करें तो हिना ग्रीन प्लाजो सूट में प्यारी लग रही हैं। इस सूट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है।

Bollywood Tadka

मेकअप की बात करें तो ग्रीन गिल्टरी आईशेडो, न्यूड लिपस्टिक  से हिना ने अपने इस लुक को पूरा किया है। चोकर, हैवी ईयरिंग्स और मांग टीका उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

कजरारे नैन माथे पर बिंदी, बालों में गुलाब के फूलों का गजरा हिना के लुक को चार-चांद लगा रहा है। इस फोटोशूट में हिना के पैरों में हल्की मेहंदी लगी नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

शादियों के इस सीजन में चौदवीं का चांद बन हिना लोगों के दिलों पर वार कर रही हैं। हर तस्वीर में हिना के एक्सप्रेशन देखने लायक है।हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। हर कोई हिना खान के लुक की तारीफ करते थक नहीं रहा है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिना का शहीर शेख के साथ मोहब्बत है साॅन्ग हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Hina Khan

Bollywood Tadka

Hina Khan

Bollywood Tadka

Hina Khan

Bollywood Tadka

Hina Khan

Content Writer: Smita Sharma

Hina KhanRoyal and ElegantphotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...