main page

हिना खान ने कंपनी को भेजा नोटिस, बोली- नो हवा हवाई, ओनली सीधी बात

Updated 22 July, 2018 05:51:26 PM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर खबर आई थी कि उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। दरअसल, एक ज्वेलरी ब्रांड ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा था जिसमें उनके ऊपर 11 लाख रुपए के फ्राड का आरोप लगाया गया था।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर खबर आई थी कि उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। दरअसल, एक ज्वेलरी ब्रांड ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा था जिसमें उनके ऊपर 11 लाख रुपए के फ्राड का आरोप लगाया गया था। कंपनी ने आरोप लगाया था कि हिना ने उसकी 11 लाख रुपए की लागत की ज्वेलरी वापस नहीं की है। ये ज्वेलरी हिना  ने इसी साल अप्रैल में हुए 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स' फंक्शन के लिए ली थी।

 

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


ज्वेलरी ब्रांड के नोटिस का जवाब देते हुए हिना ने भी लीगल नोटिस भेजा है। इसकी एक कॉपी भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। हिना ने लिखा, यह सब सार्वजनिक मंच में शुरू हुआ था इसलिए मुझे अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर करने के लिए मजबूर होना पड़ा...लेकिन सही तरीके से। सुप्रीम कोर्ट में मेरे वकील सार्थक ने उन्हें उचित स्टाम्प और हस्ताक्षर के साथ एक कानूनी नोटिस भेजा है। लीगल नोटिस कुछ इस तरीके से दिखता है, क्योंकि यह फेक नहीं है और न ही किसी पब्लिसिटी के लिए है। हम वास्तव में जहां हैं वहां पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। 'एक सेलेब' एक आसान टारगेट होता है, आप अपने लाभ के लिए उसका उपयोग नहीं कर सकते।कानून एक निर्दोष के लिए अद्भुत काम करता है, जिस पर गलत आरोप लगाया गया है और अगर आपके पास उचित सबूत हैं तो यह बेहतर हो जाता है। नोटिस की कोरियर रसीद भी इसमें लगी। आश्चर्यजनक रूप से मुझे भेजे गए काल्पनिक नोटिस में ये नहीं दिखाई दी थी। नो हवा हवाई...ओनली सीधी बात....सत्यमेव जयते।


बता दें कि हिना खान ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपना डेब्यू किया था।इसमें वो अक्षरा के किरदार में नजर आई थीं। बाद में वह रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-8' और 'बिग बॉस 11' में भी दिखीं थीं।

:

hina khanlegal noticecompany

loading...