main page

हिना खान के ट्रेडिशनल लुक पर फिदा हुए फैंस, बोलती आंखों ने बयां किया एक्ट्रेस का गम

Updated 16 May, 2021 02:44:50 PM

क्ट्रेस हिना खान अपने लुक्स से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती है। हिना बोल्ड लुक्स ही नहीं बल्कि ट्रेडिशन लुक में भी कमाल की लगती हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की। लुक की बात करें तो हिना ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, काजल, न्यूड लिपस्टिक और बन हिना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक्स से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती है। हिना बोल्ड लुक्स ही नहीं बल्कि ट्रेडिशन लुक में भी कमाल की लगती हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की। लुक की बात करें तो हिना ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, काजल, न्यूड लिपस्टिक और बन हिना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

हिना ने अपने लुक को हैवी ज्वैलिरी और रिंग्स से कंप्लीट किया है। इस फोटोशूट में किसी तस्वीर में हिना के चेहरे पर मुस्कुराहट है तो किसी में उदासी साफ नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

आंखों और चेहरे से हिना खान का गम साफ झलक रहा है है। पिता के निधन के बाद हिना का ये पहला फोटोशूट है। हिना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना खान के पापा का 20 अप्रैल को निधन हो गया था। उस वक्त हिना कश्मीर में अपने एक प्रॉजेक्ट के लिए शूटिंग कर रही थीं। पापा के निधन की खबर सुनते ही हिना तुरंत वापस लौट आई थीं। वह पापा के बहुत करीब थीं और उनके साथ अकसर फनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती थीं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिना खान का साॅन्ग Patthar Wargi हाल ही में रिलीज हुआ है। इसमें उनके साथ तन्मय सिंह हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

hina khanphotoshootbeautiful picturesdaddy demiseBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...