main page

हिना खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस बोले- 'उफ्फ तेरी अदा'

Updated 17 February, 2019 11:57:15 AM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के में कमोलिका का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के में कमोलिका का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ओरेंज कलर का लहंगे में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना फोटो,हिना खान पिक्चर

इसके साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाया है। वह बेहद ही कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं। फैंस उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

एकता के शो से जल्द होंगी आउट

खबरें हैं कि हिना का जल्द ही कसौटी जिंदगी के से पत्ता कटने वाला है। चर्चा है कि मार्च के बाद हिना इस शो में नजर नहीं आएंगी।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना फोटो,हिना खान पिक्चर

बॉलीवुड में डेब्यू

हिना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। फिल्म की कहानी कश्मीर के इर्द गिर्द घूमने वाली है। इस फिल्म में हिना के अलावा फरीदा जलाल भी मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा हिना ‘सोलमेट’ नाम के एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना फोटो,हिना खान पिक्चर

 

: Smita Sharma

hina khan hindi newssharepicturesLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...