main page

हिना खान के सामने ही प्रियांक ने एयरहोस्टेस के साथ की एेसी हरकत,यूजर्स ने जताई नाराजगी

Updated 24 July, 2018 06:08:29 PM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान और प्रियांक शर्मा की दोस्ती रियलिटी शो ''बिग बॉस 11'' में हुई थी। घर से बाहर निकलने के बाद भी ये दोस्ती कायम है। हाल ही में हिना ने प्रियांक के साथ अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान और प्रियांक शर्मा की दोस्ती रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में हुई थी। घर से बाहर निकलने के बाद भी ये दोस्ती कायम है। हाल ही में हिना ने प्रियांक के साथ अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा-यह एक मजाक है। इसे देखने के बाद हमें जज मत करना। इस वीडियो में हिना और प्रियांक फ्लाइट में बैठे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वीडियो में हिना बताती है कि प्रियांक ने एक एयरहोस्टेस को कॉफी के लिए इनवाइट किया। एयरहोस्टेस कुछ समझ नहीं पाई और कहती है आपको क्या चाहिए सर? तब प्रियांक अपनी बात काे पलटते हुए कहते हैं कि उन्हें कॉफी चाहिए। हिना ये भी बताती है कि कॉफी देने वो एयरहोस्टेस खुद नहीं आई बल्कि उसने किसी और को भेज दिया। 

 

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 

 

बता दें कि हिना ने इस वीडियो को मजाक के तौर पर शएयर किया था,लेकिन यूजर्स ने इस बात पर नाराजगी जताई। हिना ने वीडियो में उस एयरहोस्टेस का नाम लिया है । इसको लेकर यूजर्स हिना और प्रियांक को बुरा- भला कहने लगे। 

:

hina khansharevideopriyank sharmaflight

loading...