main page

कभी पिंक बिकिनी और कभी वाइट ड्रेस में समंदर किनारे हिना खान ने बरपाया कहर, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

Updated 04 December, 2020 12:44:59 PM

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मालदीव में वेकेशन का मजा ले रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। हिना वेकेशन की तस्वीरेंऔर वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मालदीव में वेकेशन का मजा ले रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। हिना वेकेशन की तस्वीरेंऔर वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


शेयर तस्वीरों में से एक में हिना पिंक बिकिनी में नजर आ रही है। जिसमें एक्ट्रेस समुद्र के किनारे जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही है। इसके अलावा शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस वाइट आउटफिट में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

साथ में हिना ने स्लीपर पेयर किए हुए हैं। हैट और ब्लैक शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है और समंदर के किनारे एक्ट्रेस खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही है। हिना की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हाल ही में हिना सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। फैंस द्वारा उनका गेम काफी पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी के रोल में भी नजर आई थी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

hina khansharesboldphotosmaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...