main page

Lockdown: जिम विअर में टीवी की 'कमोलिका' का बोल्ड लुक, वर्कआउट के बाद शेयर की खास तस्वीरें

Updated 24 April, 2020 02:43:37 PM

बी-टाउन स्टार्स की तरह ही  टीवी स्टार्स भी काफी  फिटनेस फ्रीक हैं। बी-टाउन और टीवी इंडस्ट्री का हर स्टार रोजाना वर्कआउट करता है। लेकिन देश में फैले कोरोना वायरस के चलते सभी जिम सेंटर बंद कर दिए गए हैं, जिस वजह से स्टार्स जिम नहीं जा पा रहे हैं। लेकिन ये कोरोना वायरस स्टार्स की फिटनेस में रोड़ा नहीं बन सका।

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स की तरह ही  टीवी स्टार्स भी काफी  फिटनेस फ्रीक हैं। बी-टाउन और टीवी इंडस्ट्री का हर स्टार रोजाना वर्कआउट करता है। लेकिन देश में फैले कोरोना वायरस के चलते सभी जिम सेंटर बंद कर दिए गए हैं, जिस वजह से स्टार्स जिम नहीं जा पा रहे हैं। लेकिन ये कोरोना वायरस स्टार्स की फिटनेस में रोड़ा नहीं बन सका।

Bollywood Tadka

आए दिन स्टार्स अपने वर्कआउट करते की वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने वर्कआउट के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में हिना अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। लुक की बात करें तो हिना ग्रे एंड ऑफ व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग स्किनटाइट जैगिंग में कूल दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक में भी वह खूबसूरत दिख रही हैं। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिना जल्द ही 'द लास्ट विश' में दिखेंगी। इस फिल्म में वह एक शादीशुदा महिला के रोल में हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आएंगी। वहीं खबर हैं कि हिना एक्टर कुशाल टंडन के साथ ज़ी 5 की हाॅरर फिल्म में दिखेंगी।
 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

hina khancute picturesworkout sessionlockdowncoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip News

loading...