main page

प्लाजो सूट में हिना खान ने शेयर की खूबसूत तस्वीरें, एक्ट्रेस की मनमोहक अदाओं पर आया फैंस का दिल

Updated 04 August, 2020 03:56:18 PM

एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। इस बार एक्ट्रेस ने अपने नए अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। इस बार एक्ट्रेस ने अपने नए अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
हिना खान ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस फैंस के दिलों पर कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू कलर के प्लाजो सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने पिंक दुप्पटा कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, स्टाइल बन और गोल्डन कलर के इयररिंग्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो छोटे पर्दे से करियर की शुरूआत करने वाली हिना खान का आज काफी नाम हैं। एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में पहचान बनाई है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैॆ। 

Bollywood Tadka

 

Edited By: suman prajapati

hina khansharesbeautifulphotosTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...