main page

बकरीद पर ग्रे शरारा सूट पहन हिना ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, कभी दाएं तो कभी बाएं..अलग-अलग स्टाइल में दिए कालिताना पोज

Updated 10 July, 2022 04:50:23 PM

''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' फेम एक्ट्रेस हिना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना खासा नाम बना चुकी हैं। अपनी एक्टिंग स्किल्स के अलावा वह अपनी वह अपनी ड्रेसिंग सेंस और कातिलाना अताओं के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपने लुक्स से फैंस को अपना दीवाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। आज बकरीद के मौके पर हिना ने सजधज कर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस हिना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना खासा नाम बना चुकी हैं। अपनी एक्टिंग स्किल्स के अलावा वह अपनी वह अपनी ड्रेसिंग सेंस और कातिलाना अताओं के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपने लुक्स से फैंस को अपना दीवाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। आज बकरीद के मौके पर हिना ने सजधज कर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं।

 

Bollywood Tadka
इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर कर हिना ने कैप्शन में लिखा- 'सबको ईद मुबारक'. 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में हिना खान ग्रे कलर के शरारा सूट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस सूट को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है। गले पर मैचिंग चोकर, मिनिमल मेकअप और लो बन से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में उनकी खूबसूरत देखते ही बन रही है। कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देते हुए हिना अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

 Bollywood Tadka


फैंस एक्ट्रेस के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Hina Khansharesgorgeous photosBakra EidBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...