main page

ईद स्पेशलः हिना खान ने गॉर्जियस लुक से इंटरनेट पर मचाया बवाल, रेड आउटफिट के साथ लाल लिपस्टिक में लग रहीं कहर

Updated 21 July, 2021 05:27:40 PM

बुधवार यानी आज देशभर में ईद-उल-अजाह यानी बकरीद का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक सोशल मीडिया के जरिए अपने करीबी और फैंस को बधाईयां दे रहे हैं। वहीं इस अवसर पर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है। ईद स्पेशल उनके इस लुक को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बुधवार यानी आज देशभर में ईद-उल-अजाह यानी बकरीद का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक सोशल मीडिया के जरिए अपने करीबी और फैंस को बधाईयां दे रहे हैं। वहीं इस अवसर पर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है। ईद स्पेशल उनके इस लुक को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में हिना खान रेड कलर की ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

रेड आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने होठों पर सुरख लाल लिपस्टिक लगाई हुई हैं और उनके हुस्न को चार-चांद लगा रही है। नाक में नथनी, हाथों में कंगन और खुले बालों में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

 

Bollywood Tadka

 

फैंस की नजरें भी उनके इस खूबसूरत लुक से देखते नहीं थक रहीं। लुक को कमप्लीट करते हुए हिना कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा-ईद मुबारक।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हाल ही में हिना खान का एक्टर शहीर शेख के साथ म्यूजिक वीडियो बारिश बन जाना रिलीज हुआ है। जिसें दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। इस सॉन्ग को अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 


 

Content Writer: suman prajapati

Hina Khansharesgorgeous photosEidTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...