main page

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में हिना खान के हॉट लुक ने मचाया बवाल, एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख बढ़ी फैंस की धड़कनें

Updated 23 October, 2021 05:32:26 PM

एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की लुक के दीवाने हैं। हाल ही में हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की लुक के दीवाने हैं। हाल ही में हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में हिना ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इससे एक्ट्रेस को काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आई थी।

Bollywood Tadka

इसके बाद एक्ट्रेस 'बिग बॉस 11' में नजर आई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस 14' में सीनियर के तौर पर भी नजर आई थी। हिना फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

hina khanshareshotphotosBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...