main page

प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में हिना खान का किलर लुक, वॉडरोब पर चढ़कर दिखाईं मदमस्त अदाएं

Updated 11 January, 2022 03:19:21 PM

हिना खान फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने लुक्स से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर मारी जाए तो वह एक्ट्रेस की हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरों में भरा पड़ा है। हाल ही में हिना ने फिर अपने इंस्टा पर कुछ गॉर्जियस तस्वीरें एड कर दी है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर आते ही धड़ाधड़ लाइक्स मिल रहे हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में हिना खान ग्रीन और लैमन प्रिंट स्किनफिट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका हॉट लुक देखने को मिल रहा है

बॉलीवुड तड़का टीम. हिना खान फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपने लुक्स से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर मारी जाए तो वह एक्ट्रेस की हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरों में भरा पड़ा है। हाल ही में हिना ने फिर अपने इंस्टा पर कुछ गॉर्जियस तस्वीरें एड कर दी है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर आते ही धड़ाधड़ लाइक्स मिल रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में हिना खान ग्रीन और लैमन प्रिंट स्किनफिट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका हॉट लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की हुईं हैं और न्यूड मेकअप, हाई पोनी से लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

शॉर्ट ड्रेस के साथ हिना अपनी हॉटनेस के साथ-साथ अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के होश मदहोश कर रही हैं। कैमरे के सामने एक्ट्रेस वॉडरोब पर चढ़कर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


फैंस हिना खान की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों हिना खान को मोहबत्त है, बारिश बन जानना जैसे कई म्यूजिक वीडियोज में देखा गया था। 

 

Content Writer: suman prajapati

Hina Khanshareshot PhotosBollywood NewsTelevision News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...