main page

धनतेरस पर कुछ यूं सजीं हिना खान, साड़ी लुक में गिराईं हुस्न की बिजलियां

Updated 13 November, 2020 04:17:12 PM

एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने गॉर्जियस लुक से फैंस का दिल चुराती रहती हैं। हिना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर हिना ने अपनी जबरदस्त लुक की तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने गॉर्जियस लुक से फैंस का दिल चुराती रहती हैं। हिना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर हिना ने अपनी जबरदस्त लुक की तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरों इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


हिना खान का ये लुक धनतेरस स्पेशल लुक है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'इस अंदाज में धनतेरस सेलिब्रेट किया। सबको धनतेरस की शुभकामनाएं।' 

Bollywood Tadka


इसमें कोई दोराय नहीं है कि हिना खान येलो और ब्लैक साड़ी में लाजवाब लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप, ग्लौसी लिप्स और साड़ी से मैचिंग आईशैडो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं। कानों में अनोखे इयररिंग्स और चेहरे पर बिखरे हुए बाल फैंस को इम्प्रेस करने का काम कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। हर तस्वीर में एक्ट्रेस का धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, हिना को आखिरी बार शो 'नागिन 5' में देखा गया था। इससे पहले मोहित और हिना दोनों 'हैक्ड' फिल्म में भी साथ नजर आ चुके है। बता दें कि हिना ने 2017 में 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था, जिसमें वह रनरअप रही थीं।

 

: suman prajapati

hina khanstunning photossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...