main page

कलरफुल शॉर्ट ड्रेस में हिना खान का स्टाइलिश लुक, एक्ट्रेस ने दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने दिए पोज

Updated 25 June, 2022 05:01:47 PM

एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में हिना ने अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में हिना ने अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो हिना कलरफुल शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रही है। हिना की इन तस्वीरों को देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हिना इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज 'सेवेन वन' को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा उनकी हिंदी-इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' जल्द रिलीज हो रही है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

hina khanstylish photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...