main page

ब्लू ड्रेस में हिना खान ने समंदर ट्रैक पर दिखाया हुस्न का जलवा, हाथ में वाइन गिलास थाम दिए झक्कास पोज

Updated 15 September, 2021 04:12:01 PM

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। वहां से वह लगातार एक के बाद एक अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। हाल ही में एक बार फिर उनकी गॉर्जियस लुक की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। इन दिनों में हिना खान फुल वेकेशन मोड पर दिख रही हैं और मालदीव में समंदर के लहरों के साथ खेलती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। वहां से वह लगातार एक के बाद एक अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। हाल ही में एक बार फिर उनकी गॉर्जियस लुक की तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।
Bollywood Tadka

 
इन दिनों में हिना खान फुल वेकेशन मोड पर दिख रही हैं और मालदीव में समंदर के लहरों के साथ खेलती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू और ग्रीन कलर की ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कुछ तस्वीरों में टीवी की नागिन समंदर ट्रैक पर कहर ढा रही हैं तो अन्यों में हाथ में वाइन का गिलास थामे फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस को खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें हिना खान को पिछली बार टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' और 'नागिन 5' में देखा गया था। इसके अलावा वो रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में भी नजर आईं थीं।
 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

hina khansharesphotosmaldivesTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...